Wednesday 28 March 2012

लड़कियों के बहानों का असली मतलब



लड़कियां कहती कुछ और हैं और उनका मतलब कुछ और होता है.... पढ़िए कैसे...



1.मेरा मैसेज कार्ड खत्म हो गया ( मतलब जल्दी से डलवा दो)

2. रात को दीदी के साथ सोना है (मतलब, आज मैं थक गई बात नहीं करुंगी)

3. वो सिर्फ मेरा दोस्त है, ( मतलब,"अगला नम्बर उसी का है)

4 आज कितनी गर्मी है ना...( मतलब गाड़ी नहीं ला सकते, बस में सफर करवा रहे हो)



5. माल चले? (मतलब जेब में कैश या क्रेडिट कार्ड है ना)

6- आज सब शादी में जा रहे हैं घर पर अकेली हूं (मतलब जल्दी आजा आज तेरी लॉटरी लग गई है)


7- आज पापा घर पर हैं (मतलब आज मेरा तुझसे मिलने का दिन नहीं है)

8. हम बहुत लड़ने लग गए हैं ( मतलब अब तू शांति से निकल ले मुझे दूसरा बकरा खोजना है)

9- आई नीड सम पर्सनल स्पेस (मतलब जब तक तू जाएगा नहीं दूसरा कैसे आएगा)

10. आई लव यू (मतलब तुम्हें अपनी सेवा का मौका देकर तुम पर अहसान कर दिया है, अब जीवन भर इस अहसान के बोझ में दबे रहना, एक बार आई लव यू सुनकर सौ गालियां सुनने के लिए हमेशा तैयार रहना।)

No comments:

Post a Comment